Home > Archived > डीएसपी ने लिया अजान रोकने का संकल्प, हुए सस्पेंड

डीएसपी ने लिया अजान रोकने का संकल्प, हुए सस्पेंड

 Special News Coverage |  15 Feb 2016 12:12 PM GMT

DSp
गोवाहटी
फेसबुक पर मुसलमानों के खिलाफ पोस्‍ट करने पर असम के कार्बी आंगलोंग जिले के डीएसपी अंजन बोरा को शनिवार को सस्‍पेंड कर दिया गया। बोरा पर आरोप है कि उन्‍होंने मुसिलमों के खिलाफ हिंसा फैलाने वाली टिप्पणियां की। उन्‍होंने अजान रोकने का संकल्‍प लिया था। साथ ही कहा कि उन्‍होंने कांग्रेस कार्यकर्ता रफीकुल इस्‍लाम जैसे अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के बहुत से लोगों को मारा है।


डीएसपी ने एक और विवादित पोस्‍ट में लिखा,’ जय श्रीराम जय हिंदुस्‍तान, जय जय श्री राम जय हिंदू भूमि। हमें मुस्लिम मुक्‍त भारत के लिए साथ अाना चाहिए।’



स्‍थानीय वकील ने उनकी पोस्‍ट के बारे में प्रशासन को शिकायत की थी। इसके बाद उन पर कार्रवाई की गर्इ। पोस्‍ट को लेकर विवाद होने पर बाेरा ने कहा था कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। किसी और ने उनके अकाउंट पर इस तरह की पोस्‍ट की है। बोरा ने अपने अकाउंट पर आखिरी बार 28 जनवरी को पोस्‍ट पर कमेंट का जवाब दिया था।

बोरा की पोस्‍ट के बाद असम में विरोध प्रदर्शन हुए। प्रदर्शनकारियों ने उन्‍हें गिरफ्तार करने और बर्खास्‍त करने की मांग की। ऑल बोडोलैंड माइनॉरिटी स्‍टूडेंटस यूनियन के सचिव के अली ने डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं कई लोग सस्‍पेंड किए जाने के बाद बोरा का समर्थन भी कर रहे हैंं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top