Archived

पूर्व मंत्री अवधपाल को जेल से निकलते ही जनता ने लिया हाथों हाथ

Special News Coverage
10 Feb 2016 3:10 PM GMT
awadhpal singh yadav2
एटा अभितांशु शाक्य
जिले के पूर्व केबिनेट मंत्री चौ0 अवधपाल सिंह यादव कानूनी प्रक्रिया के अन्तर्गत जमानती निस्तारण के उपरान्त सोमवार को अपने आगरा रोड स्थित निबास से समर्थकों के भारी जनसमूह के साथ अपने गाॅव टपुआ,अलीगंज जा पहुचे। इस दौरान उनके साथ काफिले में कई सैकडा मोटर साइकिलें तथा चार पहिया वाहनों का रैला भी मौजूद था।
awadhpal singh yadav1
एटा से लेकर गाॅव टपुआ तक पूर्व मंत्री का समर्थकों नें दर्जनों स्थानों पर माला पहना कर भारी उत्साह के साथ जोशीला स्वागत किया। अपने गाॅव पहुंचते ही पूर्व मंत्री नें अपने स्व0 पिता चौधरी लटूरीसिंह यादव "दद्दा" की समाधीस्थल पर पहुंच कर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और वहीं से समर्थकों को सम्बोधित भी किया।
awadhpal singh yadav

एटा अलीगंज रोड उनके एतिहासिक गाॅव गमन के मार्ग का मानो एकटक नजर गढाये गबाह बना हो। समर्थकों द्वारा बीच बीच में अवधपाल सिंह यादव संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है जैसे नारे गगन भेदी बुलंद आवाज का सूचक बने हुए थे।

इसे भी पढ़ें पूर्व मंत्री अवधपाल यादव बसपा से निष्कासित, मुकद्दमों में भी मिली कोर्ट से जमानत

इस दौरान पूर्व मंत्री का चेहरा पूरी तरह से हर्षोल्लास पूर्ण नजर आ रहा था तथा ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वे जेल से छूट कर नहीं वरन किसी बडी कामयाबी को हांसिल करके दूसरी विजय यात्रा के लिए पूरी दमखम के साथ अपने जन्मभूमि पर अपने स्व0 पिता की प्रतिमा से विरोधियो को पराजित करने के आकाट्य शस्त्र का आशीर्वाद प्राप्त करने जा रहे हो।


और उनके हजारों साथी इस यात्रा के परचम को लहराने के लिए मजबूत खम्बों की तरह ढाल बन कर साथ चल रहे हो। रास्ते में कई मर्तवा तो अलार्म इंडिया न्यूज के सामने ऐसे दृश्य भी आये जब कई अपर्चितों नें कहा कि वाह अवधपाल सिंह तुम्हारा जलवा और तुम दोनो ही सदा बहार हो। तुम्हारे साहस को सलाम तथा जनता के इस अभूतपूर्व सहयोग को भी धन्यवाद।
Next Story