Archived

देश विरोधी नारों से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा- फारुख अब्दुल्ला

Special News Coverage
14 March 2016 10:51 AM GMT
farooq abddula

मेरठ
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला का कहना है कि देश विरोधी नारों से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रसूलपुर धौलड़ी गांव में रविवार को एक कार्यक्रम में आए फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि जेएनयू प्रकरण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि कश्मीर में इस तरह की नारेबाजी आम है। उन्होंने कहा कि देश विरोधी नारों से न तो देश टूटा है और न ही टूटेगा।


जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी ने चुनाव से पहले युवाओं को रोजगार दिलाए जाने की बात कही थी। लेकिन दो साल बीत गये अभी तक युवाओं को रोजगार नही मिला है। यही नही विदेशों में जमा काला धन भी अभी तक वापस देश में नही आया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दो माह से अधिक समय बीत चुका है लेकिन अभी तक जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और भाजपा सरकार बनाने के बारे में कोई फैसला तक नही कर सके हैं और इसका फायदा आतंकवादी उठा रहे हैं।

भारत-पाक तनाव के मसले पर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि जमीन का फैसला लड़ाई के मैदान पर नही हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अचानक पाकिस्तान जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सही कदम है। इससे दोनों देशों के बीच बातचीत का माहौल तैयार होगा। आंतकवाद के सवाल पर फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि देश के विकास के लिए आंतकवाद का खात्मा बेहद जरुरी है।
Next Story