Top
Home > Archived > बेरहम बाप ने काट डाला मासूमों को, नहीं आई दया

बेरहम बाप ने काट डाला मासूमों को, नहीं आई दया

 Special News Coverage |  26 Feb 2016 1:00 PM GMT


श्रावस्ती
यूपी के श्रावस्ती जिले में एक पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। बच्चों की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही एसपी, सीओ, एसओ सहित पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के इकौना थानाक्षेत्र के महदेइया गांव में सियाराम मिश्रा अपने तीन बच्चों के परिवार के साथ रहता था। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे अपने घर में खेल रहे तीन बच्चों को पास में बुलाया। उनके पास आते ही कुल्हाड़ी तीनों को काट डाला। बाप के कहर का शिकार हुए राजन (10), शालिनी (8) और मोनी (4) की मौके पर ही मौत हो गई।

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी फोर्स सहित घटनास्थल पर पहुंच गए. वहां बच्चों के शव घर के बाहर पड़े हुए थे। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी। पुलिस ने तुरंत तीनों बच्चों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने बताया कि आरोपी पिता मंदबुद्धि लग रहा है। वह पत्नी के मायके से वापस नहीं आने से नाराज था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it