Top
Home > Archived > महिला सिंगर का आरोप, पुलिसवाले ने रात में रोककर मुझे विदेशी वेश्या कहा

महिला सिंगर का आरोप, पुलिसवाले ने रात में रोककर मुझे विदेशी वेश्या कहा

 Special News Coverage |  7 Jan 2016 1:33 PM GMT

Vandana Vadehra


मुंबई : सिंगर वंदना वढेरा ने पुलिस काॅन्स्टेबल पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। यह घटना तब हुई जब वंदना पिछले दिनों एयरपोर्ट से घर लौट रही थीं।

सिंगर ने आरोप लगाया कि जब वे रात एक बजे घर लौट रही थीं, तो एक कांस्टेबल ने गाड़ी रोककर उनकी बेइज्जती करते हुआ कहा कि वो विदेशी वैश्या जैसी नजर आती हैं।

क्या था पूरा मामला :
35 साल की सिंगर वंदना ने बताया कि वे एयरपोर्ट से रात एक बजे कैब से घर लौट रही थीं। इस दौरान चैक पोस्ट पर पुलिसकर्मी ने उनकी गाड़ी को रोका। पुलिसवाले ने उनके रंगे हुए बाल और गोरा चेहरा देखकर उन्हें विदेशी समझ लिया।


कांस्टेबल ने ड्राइवर से पूछा कि कौन है यह, कहां जा रही है? काॅन्स्टेबल सावंत ने वंदना से उनकी आईडी और एड्रेस प्रूफ मांगा।
वंदना ने बताया कि वे रॉयल सोसाइटी में रहती हैं, लेकिन काॅन्स्टेबल सावंत ने उनकी बात नहीं मानी। सावंत ने कहा, "सोसाइटी में कई बैचलर रहते हैं, जो अपने यहां प्रॉस्टिट्यूट बुलाते हैं। तुम भी उनमें से एक लग रही हो। मुझे सब पता है कि वहां क्या होता है।"

वंदना के मुताबिक, जब उन्होंने काॅन्स्टेबल की बात को मोबाइल में रिकॉर्ड करना शुरू किया, तो वह नाराज हो गया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। हालांकि जब मैंने कहा कि उन्हें एक महिला को रोककर पूछताछ करने का कह नहीं है तो फिर मुझे जाने दिया।

इस घटना के बाद पुलिस से निराश वंदना ने कॉन्स्टेबल के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें वंदना पॉप, क्लासिक रॉक और बॉलीवुड सिंगर हैं। वे अक्सर मुंबई की पेज 3 पार्टीज में नजर आती हैं। उन्होंने कई शहरों में स्टेज शो भी किए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it