Archived

केजरीवाल के एक और विधायक विशेष रवि पर FIR दर्ज

Special News Coverage
2 Feb 2016 8:10 AM GMT
FIR Against AAP MLA Vishesh Ravi


नई दिल्ली : लगता है दिल्ली के केजरीवाल सरकार के विधायकों की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं हैं ? अब करोलबाग से विधायक विशेष रवि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। ट्रायल कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है।

'आप' विधायक रवि और उनके दो लोगों पर पार्टी चंदे के लिए जबरन उगाही का आरोप है। इसके अलावा रंगदारी, धमकाने और आपराधिक साजिश का मामला भी जोड़ा गया है। रवि पर दर्ज सभी धाराएं गैर जमानती हैं। पुलिस चाहेगी तो उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कोऑपरेटिव अर्बन थ्रिफ्ट एंड क्रेडिट सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार शर्मा की शिकायत पर अदालत ने इसका संज्ञान लिया था। राजकुमार शर्मा ने बताया कि उनके दो परिचित और आप कार्यकर्ता विजय चावला और वीरेंद्र अग्रवाल ने उनसे पार्टी को 10 लाख रुपए चंदा देने के लिए राजी किया थ। बीते साल दिल्ली चुनाव के दौरान फरवरी 2015 में उन दोनों ने विशेष रवि के कहने पर ही ऐसा किया था। शर्मा ने दोनों को चेक से चंदा दिया। बाद में मन बदलने पर चंदा देने से मना कर दिया। वे दोनों फिर भी बैंक पहुंच गए। शर्मा ने बैंक को भी रकम नहीं देने कहा। इसके वे दोनों विशेष रवि के साथ मिलकर लगातार उन्हें तंग करने लगे।
Next Story