Home > Archived > जज की शिकायत पर बकरी और उसका मालिक गिरफ्तार, जानिए क्यों ?

जज की शिकायत पर बकरी और उसका मालिक गिरफ्तार, जानिए क्यों ?

 Special News Coverage |  9 Feb 2016 7:32 AM GMT

जज की शिकायत पर बकरी और उसका मालिक गिरफ्तार


रायपुर : जज की शिकायत पर बकरी और उसका मालिक गिरफ्तार, जी हाँ ! छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से बड़ा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक बकरी और उसके मालिक को सजा मिली है। पुलिस ने बकरी और बकरी के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला न्यायिक मजिस्ट्रेट के बंगले के बगीचे को नुकसान पहुंचाने का है। एक बकरी पर आरोप है कि वो न्यायिक मजिस्ट्रेट के बगीचे के फूल और पत्ती को हर रोज़ का जाती थी। इस बात से जज साहब इतने परेशान हुये कि उन्होने चपरासी को आदेश दिया कि वो थाने में मामला दर्ज कराये।


मामल जज से जुड़ा था तो पुलिस ने भी तत्काल कार्यवाई करते हुये आरोपी बकरी और उसके मालिक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बकरी और उसके मालिक के खिलाफ धारा 427, 447 के तहत केस दर्ज कर मालिक के साथ ही बकरी को भी हिरासत में ले लिया है। जल्द इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बकरी के मालिक किसी की संपत्ति और वस्तु को नुकसान पहुंचाने और बिना अनुमति किसी के घर में प्रवेश करने की धाराओं में कार्रवाई की गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top