Home > Archived > गौरक्षा दल ने गौमांस से भरे 7 ऑटो पकडे, 18 गिरफ्तार किये पुलिस के हवाले

गौरक्षा दल ने गौमांस से भरे 7 ऑटो पकडे, 18 गिरफ्तार किये पुलिस के हवाले

 Special News Coverage |  7 Feb 2016 12:58 PM GMT

gudganv

गुड़गांव
हरियाणा के गुड़गांव में गौरक्षा दल ने गौमांस से भरे 7 ऑटो पकडे, 18 गिरफ्तार किये पुलिस के हवाले। रविवार को गौरक्षा दल की मदद से पुलिस ने गौमांस से भरे 7 ऑटो के साथ 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस धर-पकड़ के दौरान दो ऑटो में सवार कुछ लोग फायरिंग करते हुए फरार भी हो गए। पुलिस ने गौकुशी एक्ट के तहत मुकद्म्मा दर्ज कर लिया है।

gudganv1
सूचना 40 टैंपो गौमांस की मिली थी
गुडगाँव में गौरक्षा दल के सदस्यों ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें फरीदाबाद की एक मस्जिद से यहां गुड़गांव में भारी मात्रा में गौमांस लाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद दल ने पुलिस को सूचित कर गौमांस तस्करों के खिलाफ जाल बिछाया। इस दौरान गौमांस से भरे 7 ऑटो पकड़े गए और 18 लोगों को भी गौरक्षा दल के सदस्यों और लोगों ने दबोच लिया।


बताया जा रहा है कि कुल 40 टैंपो गौमांस के भरे होने की सूचना थी। लेकिन 7 ही पकड़े जा सके। जबकि दो अन्य ऑटो, जिनमें गौमांस था। उसमें सवार कुछ लोग गौरक्षा दल के सदस्यों पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पकड़े गए गौमांस और लोगों को बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने गौकुशी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top