Home > Archived > हरियाणा: फरीदाबाद में सरकारी स्कूल में बच्चे की हत्या

हरियाणा: फरीदाबाद में सरकारी स्कूल में बच्चे की हत्या

 शिव कुमार मिश्र |  11 Sep 2017 2:45 AM GMT  |  फरीदाबाद

हरियाणा: फरीदाबाद में सरकारी स्कूल में बच्चे की हत्या

हरियाणा में अभी एक बच्चे की हत्या की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि तब एक और स्कूली बच्चे की हत्या की वारदात सामने आई है. ये दिल दहलाने वाली वारदात फरीदाबाद के एक सरकारी स्कूल की है, जिसमें अब जाकर पता चला है कि 17 दिन से लापता बच्चे की हत्या हो चुकी है.

क्या है मामला

फरीदाबाद के सीकरी गांव के सरकारी स्कूल का है. 13 साल का राहुल गांव के सरकारी स्कूल की सातवीं क्लास में पढ़ता था. आरोप है कि 24 अगस्त को उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए, जिसके बाद वो घर लौटकर नहीं आया. राहुल के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.


बताया जा रहा है कि 13 साल के मासूम की हत्या कर उसका शव चारदीवारी के पीछे दफना दिया गया था. पुलिस ने अब 17 दिन बाद मासूल का कंकाल बरामद किया है. इतनी गैर जिम्मेदारी स्कूल की कि हत्या के 17 दिन तक ख़ामोशी छाई रही.

बता दें कि हाल ही में हरियाणा के ही गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के एक बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी थी. इस घटना से पूरा देश हिल गया है. इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया है, लेकिन बच्चे के परिजन स्कूल पर आऱोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. जिला प्रशासन की कमेटी की जांच में स्कूल की सुरक्षा में खामियां सामने आई हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top