Top
Home > Archived > मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर रोकने को कानून बनाये सरकार - गिरिराज सिंह

मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर रोकने को कानून बनाये सरकार - गिरिराज सिंह

 Special News Coverage |  20 Dec 2015 2:05 PM GMT

Giriraj Singh

नई दिल्लीः भाजपा के फायरब्रांड् केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है इस बार उनका बयान मुस्लि‍म आबादी को लेकर आया है। गिरिराज सिंह ने की मुस्लिम आबादी पर नीति बनाने की मांग की।

उन्होंने रविवार को कहा कि मुसलमानों की बढ़ती आबादी को रोकने के लिए कानून बनाकर नीति को अमल में लाने की जरूरत है। और अगर कोई नियम नहीं मानता है तो उससे मताधि‍कार छीन लेना चाहिए। लेकिन बडती हुयी आबादी पर रोक लगाना बहुत जरूरी है।


मंत्री गिरिराज सिंह ने पीयू रिसर्च सेंटर का दावे को आधार बनाते हुए कहा कि आने वाले समय में भारत मुस्लिम जनसंख्या का सबसे बड़ा आबादी वाला देश होगा। समय आ गया है कि सनातनियों को मठ मंदिर छोड़कर समाज में निकलना होगा ताकि धर्म की रक्षा हो सके।

गिरिराज सिंह बोले, 'सरकार को चाहिए कि वह मुस्लि‍मों की बढ़ती आबादी को रोकने के लिए कानून बनाकर नई नीति लाए। इस नीति का सख्ती से पालन हो और अगर कोई इसकी अवहेलना करता है और आबादी बढ़ाता है तो ऐसे लोगों से मताधिकार छीन लेना चाहिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it