Archived

मुख्यमंत्री केजरीवाल पर महिला ने फैंकी स्याही

Special News Coverage
17 Jan 2016 11:46 AM GMT
ink attack on Kejriwal

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘ऑड-ईवन फॉर्मूले की सफलता के लिए छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में आज हंगामा खड़ा हो गया। दरअसल, एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंकी हैं।




आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिला अचानक अतिथियों के लिए बनाए गए मंच के पास पहुंच गई। महिला भावना अरोड़ा के हाथ में कागज की एक पर्ची थी। उसने अपने झोले से स्याही निकाल कर केजरीवाल पर फेंक दी। केजरीवाल के चेहरे पर स्याही के कुछ छींटे पड़ गए। महिला ने स्याही फेंकने के बाद हाथ का कागज मंच की तरफ उछाल दिया। भावना ने कहा की दिल्ली की जनता को इसने धोखा दिया है। इसी बीच सुरक्षाकर्मी भी भागकर मंच की तरफ पहुंच गए। महिला को उन्होंने अपने घेरे में ले लिया।

ink attack

अरविंद केजरीवाल ने मंच से ही घोषणा की कि महिला को छोड़ दीजिए। केजरीवाल ने कहा कि शायद महिला अपनी कोई शिकायत पहुंचाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि महिला को अपनी बात कहने का एक मौका दीजिए।


कौन थी महिला

स्याही फैकने वाली महिला आम आदमी सेना की पंजाब प्रदेश प्रभारी भावना अरोड़ा थी। भावना बार बार सीएम केजरीवाल से मिलने का समय मांग रही थी ताकि समय से ऑड-ईवन फॉर्मूले में सीएनजी घोटाले का पर्दा फास हो सके। केजरीवाल के समय न देने से उनकी भावनाएं आहत हुयी और उन्होने ये कदम उठाया। भावना ने कहा कि ऑड-ईवन फॉर्मूले के तहत सीएनजी का बड़ा घोटाला किया दिल्ली सरकार ने मेरी मांग थी की इस घोटाले को रोका जाए।

आप नेताओ का कहना है

बहीं आप नेताओं का कहना है कि ये साजिश विरोधियों द्वारा रचित प्रोग्राम है क्योंकि केजरीवाल के खिलाफ साजिशों का दौर जारी है। आप नेताओं ने कहा है की इस प्रकरण की हम जाँच करायेंगे।

संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री पर स्याही फैंकी गई तो दिल्ली पुलिस क्या कर रही थी। आज तो स्याही फैंकी गई है कल तो कुछ हो सकता है। इस घटना की जाँच कराइ जायेगी।

बीजेपी ने केजरीवाल पर स्याही फैकने की घटना की निंदा की है। कार्यक्रम में हंगामा हो जाने पर पहले पार्टी नेता गोपाल राय सबसे शांति की अपील करते रहे लेकिन मामला सुलटते नहीं देख केजरीवाल अपने नेताओं सहित निकल गये।
Next Story