Top
Home > Archived > पैगंबर की शान में गुस्ताखी गन्दी मानसिकता, माफ़ नहीं करेगा मुस्लिम समुदाय

पैगंबर की शान में गुस्ताखी गन्दी मानसिकता, माफ़ नहीं करेगा मुस्लिम समुदाय

 Special News Coverage |  19 Dec 2015 6:34 AM GMT


sambhal 4
संभल (आर के त्यागी)ः पैगम्बर इस्लाम की शान मे की गई गुस्ताखी के विरोध मे आयोजित विशाल हुजूम को बडी मस्जिद कुरेशियान मौहल्ले में सम्बोधित करते हुये शहर मुफती कारी आले नवी ने कहा कि रसूल की शान मे जो गुस्ताखी की गई है।


वह हिन्दू महासभा के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गंदी मानसिकता है। उन्होने सरकार की ओर से की गई कार्यवाही पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि सरकार ने आरोपी कमलेश तिवारी के खिलाफ मुकददमा दर्ज की जेल भेज देने की मांग की। नगर मुफती ने कहा कि देश का मुसलमान अमन और शान्ति के साथ रहना चाहता है लेकिन कुछ अमन के दुश्मन लोग एकता व भाई चारे को देखना नही चाहते है।



देश मे बदअमनी फैलाने के लिये ही इस तरह के बयान देकर न केवल मुसलमानो को आहत कर जज्बातों को भडका कर देश के अमन को खतरा पहुंचाने का प्रयास कर रहे है। एैसे लोग देश के लिये खतरा बन रहे है। उन्होने सरकार से इस तरह के सगंठनो पर प्रतिबन्ध लगाने के साथ विवाद पैदा कराने के कुचकं रच रहे लोगोे के खिलाफ सख्त कार्रवाई किये जाने हेतू उपजिलाधिकारी अमित कुमार को ज्ञापन सौप कर मांग की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it