Top
Home > Archived > हम सैनिकों का अपमान नहीं सहेंगे, मैच कोलकाता में भी नहीं होने देंगे - विरेश शांडिल्य

हम सैनिकों का अपमान नहीं सहेंगे, मैच कोलकाता में भी नहीं होने देंगे - विरेश शांडिल्य

 Special News Coverage |  12 March 2016 7:14 AM GMT


नई दिल्ली
टी-20 विश्व कप में 19 मार्च को होने वाले भारत-पाक मुकाबले से पहले एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट ऑफ इंडिया की धमकी दी है। एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट ऑफ इंडिया ने कहा है कि अगर इडेन गार्डन में मैच होता है तो वे इस मैदान की पिच ही खोद डालेंगे।

इस संबंध में एटीएफआई ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को लिखा है, “पाकिस्तानियों के लिए मैच की मेजबानी करना उन सभी बहादुर सैनिकों का अपमान है जो हमलों में शहीद हुए हैं।” एक रिलीज में एटीएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष विरेश शांडिल्य ने कहा, ” हमने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को लिखा है कि मैच के संबंध में किसी भी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम ना किया जाए।”




शांडिल्य ने स्पेशल कवरेज न्यूज को बताया की हम दिल्ली से 15 मार्च या 16 मार्च को कोलकाता पहुंचेगें। अभी हमको टिकट फ्लाईट का नही मिला है हम सर्च कर रहे है। 16 मार्च तक हम हर हाल में कोलकाता पहुंचेंगे।




एटीएफआई का कहना है कि वह तब तक पाकिस्तान के मैच का विरोध करेंगे जब तक मुंबई, पठानकोट और हाल ही में हुए पैम्पोर हमलों के माास्टरमाइंडों को पाकिस्तान भारत के हवाले नहीं कर देता। शांडिल्य ने कहा कि एटीएफआई कार्यकर्ता ईडेन गार्डन समेत, टीम के होटेल और एयरपोर्ट में इस संबंध में 16 मार्च से आंदोलन करेंगे। उसने कहा, “हमने दृढ़ संकल्प लिया है कि हम इस मैच को होने नहीं देंगे यहां तक कि हम इसके लिए ईडेन गार्डन की पिच खोदने तक को तैयार हैं। हम इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्रालय का हस्तक्षेप भी चाहते हैं ताकि पाकिस्तान टीम को भारत में प्रवेश की इजाजत ना दी जाए।”

इस संगठन ने इसके पहले हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के धर्मशाला स्टेडियम की पिच खोदने की भी धमकी दी थी जहां भारत- पाकिस्तान मैच 19 मार्च को होना था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it