Archived

स्मृति ईरानी यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं, एक की मौत

Special News Coverage
6 March 2016 6:53 AM GMT
Smriti Irani
मथुरा
उत्तर प्रदेश में मथुरा के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले में चल रही कारें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। केंद्रीय मानव संसाधन एवं विकास मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले की एक कार शनिवार देर रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे में मंत्री को कोई चोट नहीं आई है। वे वृंदावन से भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में श‍िरकत कर दिल्ली लौट रही थीं।

CcysAteUMAE9d2P

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर खुद के सुरक्षित होने की जानकारी दी।



ईरानी ने कहा कि उनकी गाड़ी भी हादसे में क्षतिग्रस्त हुई। साथ ही एक पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। ईरानी ने बताया कि उन्होंने सड़क पर घायलों की भी मदद करने की कोशिश की ताकि उन्हें समय से अस्पताल पहुंचाया जा सके।


एसपी (ग्रामीण) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मंत्री के काफिले की गाड़ी ने एक अन्य गाड़ी में पीछे से टक्कर मारी है। जबकि यह पूरा हादसा उस समय हुआ जब एक महिला द्वारा चलाई जा रही गाड़ी ने एक बाइक सवार को टक्कर मारी। इसके बाद एक अन्य गाड़ी भी पहली गाड़ी से टकरा गई और इसी क्रम में स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ी की भी दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई। स्मृति ईरानी भी स-कुशल दिल्ली पहुंच गई हैं।

Next Story