Top
Home > Archived > गांधी प्रतिमा पर कालिख पोत ISIS जिंदाबाद के लिखे नारे, तबाही मचाने की दी धमकी

गांधी प्रतिमा पर कालिख पोत ISIS जिंदाबाद के लिखे नारे, तबाही मचाने की दी धमकी

 Special News Coverage |  25 Jan 2016 11:10 AM GMT

gandhi

जयपुर : जयपुर जिले के दूदू इलाके के मौजमाबाद कस्बे में रविवार रात महात्मा गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोत कर आतंकी संगठन आईएसआईएस जिंदाबाद के नारे लिखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। देशद्रोहियों ने इस पर 26 जनवरी को तबाही मचाने की धमकी भी लिखी है।

जानकारी के मुताबिक मौजमाबाद कस्बे के बीच में गांधी चौक स्थित बाजार में सोमवार सुबह जब व्यापारी अपने प्रतिष्ठान खोलने पहुंचे तो सर्किल पर लगी महात्मा गांधी की प्रतिमा पर विश्वभर में प्रतिबंधित आतंकी संगठन आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट) जिंदाबाद के नारे लिखे हुए मिले। इसके अलावा 26 जनवरी को हमला करने की भी धमकी लिखी हुई थी। उस पर लिखा हुआ था कि 26 जनवरी को तबाही का मंजर देखने को मिलेगा।


घटना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर तुरंत पुलिस पहुंची है। उधर मामले की जानकारी की मिलते ही जिला कलेक्टर कृष्ण कुणाल के भी मौके पर पहुंचने की सूचना है।

इधर, पुलिस महानिरीक्षक डी सी जैन ने कहा कि यह किसी की शरारत हो सकती है। लेकिन इसके बावजूद सतर्कता बढा दी गई है। अज्ञात व्यक्ति की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it