Archived

JNU छात्र, अध्यापकों को मारो गोली और खत्म करो मुद्दा- बीजेपी नेता

Special News Coverage
9 March 2016 7:29 AM GMT

gujrat-BJP-620x400
अहमदाबाद

गुजरात के एक भाजपा नेता ने जेएनयू विवाद को खत्म करने के लिए जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार और उनके अध्यापकों को गोली मार देने का सुझाव दिया है। भाजपा जूनागढ़ यूनिट के आईटी सेल संयोजक संजय राठौड़ ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, ‘जेएनयू विवाद खत्म करने के लिए जेएनयू छात्र और अध्यापकों को गोली मार देनी चाहिए। लेकिन समस्या यह है कि हमारी सरकार कुत्तों को मारने की अनुमति नहीं देती।’ सुबह 3.30 बजे गोली मारने के सुझाव से पहले राठौड़ ने पोस्ट किया था, ‘भारत जाग जाओ, वरना बहुत देर हो जाएगी। भारत को तोड़ने के लिए कई बड़ी ताकतें सक्रिय हैं। वे राष्ट्रविरोधियों और पेड मीडिया को फंडिंग कर रही हैं।


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने हिंदी में लिखा था कि कल से जो 10 आतंकी गुजरात में घुसे हैं, उनमें से कौन किसका बेटा, बेटी, बहू है, ये अभी से तय कर लें, बाद में इशरत जहां की तरह लफड़ा नहीं चाहिए।




ट्विट पोस्ट करने की पुष्टि करते हुए संजय ने कहा कि वे अभी भी पोस्ट के समर्थन में खड़े हैं। साथ ही कहा कि एक भाजपा सदस्य के नाते मुझे मेरी पार्टी विरोधियों को जवाब और अपने विचार रखने रखने चाहिए। मैं उनका भी समर्थन करता हूं जो हमारी विचारधारा से ताल्लुक रखते हैं।

एक और ट्वीट में उनोहने सरकार पर भी प्रश्न वाचक चिन्ह लगाया है।






राठौड़ का कहना है कि उन्हें अंग्रेजी अच्छे से नहीं आती। जेएनयू से संबंधित ट्वीट किसी और ने किया था। लेकिन मैं उस ट्वीट के साथ खड़ा हूं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने उन्होंने वे ट्वीट डिलिट कर दिए।


राठौड़ के ट्विटर पर 1.19 लाख फोलोवर्स हैं। इनमें से गुजरात के कई मंत्री भी शामिल हैं। उनकी प्रोफाइल पर उन्होंने अपने आपको सोशल मीडिया एक्सपर्ट, गुजराती टीवी के डायरेक्टर, भाजपा जूनागढ़ के आईटी सेल संयोजक बताया है। साथ ही उन्होंने अपने आपको भारतीय जनता युवा मोर्चा की स्टेट वर्किंग कमेटी का सदस्य भी बताया है।


Next Story