Top
Home > Archived > जम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में सेना ने ढेर किए हिजबुल के 2 आतंकवादी

जम्मू कश्मीर : मुठभेड़ में सेना ने ढेर किए हिजबुल के 2 आतंकवादी

 Special News Coverage |  7 April 2016 6:09 AM GMT



नई दिल्ली : दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन (एचएम)के दो आंतकवादी मारे गये । । एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन आतंकवादियों को शोपियां जिले के वीहिल गांव में मार गिराया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शाेपियां जिले में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल की ओर से कल रात एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। कर्नल जाेशी ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों की ओर गोलीबारी किये जाने के बाद सुरक्षा बलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में आतंकवादी संगठन एचएम के दो आतंकवादी मारे गये।

शोपियां में मुठभेड़ की जगह से हथियार बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकियों की पहचान हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडरों के तौर पर हुई है। इनमें से एक नसीर अहमद पंडित है, जो पिछले साल जम्मू कश्मीर के तत्कालीन सूचना प्रसारण मंत्री अल्ताफ बुखारी के घर पर तैनात सुरक्षाबलों की दो एके राइफल लेकर फरार हो गई थी। जबकि मारे गए दूसरे हिजबुल कमांडर का नाम वसीम माला है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it