Archived

छेड़खानी केस: MLA सरफराज आलम को JD(U) ने किया सस्पेंड

Special News Coverage
23 Jan 2016 1:11 PM GMT
JDU MLA Sarfaraz Alam Suspended


पटना : चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में जदयू विधायक सरफराज आलम पर गाज गिर गई है। जदयू ने पार्टी विधायक सरफराज आलम को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। छेड़खानी मामले में आज रेलवे पुलिस भी सरफराज से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को ही कहा था कि उनके खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था, 'पार्टी की अपनी आचार संहिता है, जो नेता, सांसद और विधायक सभी के लिए समान है। इस तरह के गैर-कानूनी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'

आपको बता दें आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भी जदयू एमएलए सरफराज पर भड़क गए थे। लालू ने कहा कि मां-बहनों के साथ छेड़खानी करने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा। उस पर कार्रवाई होगी। राज्य सरकार की छवि पर दाग लगाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। चाहे वे कितने भी ताकतवर क्यों न हों? वहीं, तेज प्रताप ने कहा कि ऐसे लोगों की जगह जेल में है।

उल्लेखनीय है कि आलम पर 17 जनवरी को ट्रेन में बिना टिकट यात्रा करने और एक दंपती से दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। उन्होंने खुद पर लगे आरोपों से इनकार करते हुए कहा था कि वह उस दिन ट्रेन में मौजूद नहीं थे, लेकिन रेल पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज से दावा किया है कि वह उस वक्त ट्रेन में ही मौजूद थे। सरफराज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया था। आलम पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री मोहम्मद तस्लीमउद्दीन के पुत्र हैं ।
Next Story