Top
Home > Archived > सोशल साइट पर मिली धमकियों के बाद जाह्नवी का आया बयान

सोशल साइट पर मिली धमकियों के बाद जाह्नवी का आया बयान

 Special News Coverage |  11 March 2016 1:00 PM GMT

Default
लुधियाना
जेएनयू के अध्यक्ष कन्हैया को सरेआम खुली बहस की चुनौती देने के बाद सोशल साइट पर लगातार मिल रही धमकियों पर जाह्नवी का बयान सामने आया है।

लुधियाना के डीएवी स्कूल की छात्रा जाह्नवी बहल ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कन्हैया के समर्थकों द्वारा उन्हें सोशल साइट पर भद्दे कमैंटस किए जा रहे है। 15 वर्षीय छात्र ने इन भद्दे कमैंटस से विचलित होने की बजाय इनका सामना करने की ठानी है। बकौल जाह्नवी इन कमैंटरों और धमकियों से घबराने वाली नही है।


बता दें कि जाह्नवी बहल ने जेएनयू के अध्यक्ष कन्हैया को चैलेंज करते हुए कहा था कि खाली माइक पकड़ कर भाषणबाजी करने से देश का हित नहीं होगा। जेएनयू से संबंधित सभी छात्र, शिक्षक तथा कन्हैया सस्ती राजनीति के लिए भारतीय सेना के विरुद्ध अपशब्द न बोलें। इसके बाद कन्हैया के समर्थकों ने जाह्नवी को सोशल साइट पर धमकियां देनी शुरू कर दी थी। इसके चलते संस्था के सदस्य प्रधान अश्विनी बहल की अगुवाई में डीजीपी सुरेश अरोड़ा से मिले तथा कार्रवाई की मांग की।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it