Top
Home > Archived > कैलाश यादव के निधन से समाजवादी पार्टी की अपूर्णीय क्षति हुई है - सपा

कैलाश यादव के निधन से समाजवादी पार्टी की अपूर्णीय क्षति हुई है - सपा

 Special News Coverage |  9 Feb 2016 1:08 PM GMT



लखनऊ
समाजवादी सुप्रीमो अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के पंचायतीराज मंत्री, प्रसिद्ध समाजवादी नेता श्री कैलाश यादव के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और कहा है कि कैलाश यादव के निधन से समाजवादी पार्टी की अपूर्णीय क्षति हुई है।


मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि श्री कैलाश यादव प्रदेश, विशेषकर पूर्वांचल के अत्यन्त लोकप्रिय एवं प्रभावशाली समाजवादी नेता थे। उन्होंने समाजवादी आन्दोलन को गति देने में भारी योगदान किया था। उनका निधन मेरी व्यक्तिगत क्षति है। मै उनके दुःखद निधन पर उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि उन्हें यह हृदय विदारक दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।


श्री कैलाश यादव तीन बार विधानसभा के सदस्य नेताजी के मंत्रिमण्डल में मंत्री रहे और अब अखिलेश यादव की सरकार में पंचायती राज के मंत्री पद पर रहे। उन्होंने वर्तमान में उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायतों के चुनाव सफलता के साथ सम्पन्न कराया। श्री यादव ने जीवन पर्यन्त किसानों के हितो के लिए संघर्ष किया। समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में हुए आन्दोलन में जेल भी गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it