Top
Home > Archived > फाइट में बुरी तरह से घायल हुए ‘द ग्रेट खली’ - ICU में भर्ती

फाइट में बुरी तरह से घायल हुए ‘द ग्रेट खली’ - ICU में भर्ती

 Special News Coverage |  25 Feb 2016 10:52 AM GMT




हल्द्वानी (उत्तराखंड) : ‘द ग्रेट खली’ रेसलिंग इवेंट में इंडियन रेसलर खली बुरी तरह घायल हो गए। बुधवार रात उन्हें हल्द्वानी के हॉस्पिटल में आईसीयू में रखा गया था। यहां से गुरुवार सुबह हेलिकॉप्टर से उन्हें देहरादून लाया गया।

कैसे हुए घायल :
उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित गौलापार स्टेडियम में डब्ल्यूडब्ल्यूई के भारतीय वर्जन का मेगा शो कल शुरू हुआ। मेगा शो के तीसरे मुकाबले में भारत के हरमन सिंह ने मैक्सिको के हर्नांडेज के साथ फाइट की। इस दौरान हर बार हरमन सिंह हर्नांडेज पर भारी पड़ते रहे। अंत में हरमन ने हर्नांडेज को उठाकर रिंग से बाहर फेंक दिया। हर्नांडेज रिंग के बाहर गिरने के बाद फिर दोबारा लडऩे के लिए उठ नहीं पाए।


रेफरी ने हरमन को विजयी घोषित कर दिया। रिंग में जब हरमन अपनी जीत का जश्न मना रहे थे, इसी बीच अमरीका के माइक नॉक्स और कनाडा के ब्रॉडी स्टील रिंग में घुस आए। उन्होंने जीत का जश्न मना रहे हरमन को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हरमन को पीटने के बाद ब्रॉडी स्टील ने माइक हाथ में लेकर खली को चुनौती दी कि मैं आ गया हूं। कहां है खली। हिम्मत है तो आकर मुझसे लड़। खली से लडऩे के लिए माइक नॉक्स, ब्रॉडी स्टील और अपोलो भी मैदान में उतर गए।

शुरुआत में खली तीनों पर भारी पड़ रहे थे। इसी बीच, ब्रॉडी स्टील कहीं से एक कुर्सी लेकर रिंग पर उतर गए और खली पर प्रहार कर दिया। बाद में खली ने उनसे कुर्सी छीनकर ब्रॉडी स्टील और माइक नॉक्स पर प्रहार किया जिस पर रेफरी ब्रायन किंग ने खली को एलिमिनेट कर दिया, जिसका खली ने विरोध किया।

खली रेफरी से बात कर रहे थे कि ब्रॉडी स्टील, माइक नॉक्स और अपोलो ने खली पर ताबड़तोड़ कुर्सी और लात से प्रहार कर दिया। ब्रॉडी को माइक नॉक्स और अपोलो का साथ मिला। तीनों ने मिलकर रिंग में खली पर कुर्सी और लात से सिर, सीने, गर्दन और पीठ पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। खली के सिर, सीने, गर्दन और पीठ पर चोट आई है।

पेशेवर पहलवानी करने से पहले खली, पंजाब पुलिस में अधिकारी के पद पर थे। उन्होंने अपनी पहली WWE हैवीवेट चैंपियनशिप जुलाई 2007 में जीती थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it