Top
Home > Archived > देखिए कैसे, लेडी बाउंसर ने अपने ही मालिक की पत्नी की जमकर लात-घूंसों से की धुनाई

देखिए कैसे, लेडी बाउंसर ने अपने ही मालिक की पत्नी की जमकर लात-घूंसों से की धुनाई

 Special News Coverage |  15 Jan 2016 8:11 AM GMT

lady bouncer


नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक महिला बाउंसर का कहर देखने को मिला। इस महिला बाउंसर ने अपने मालिक की ही पत्नी पर लात घूंसो से बरसात कर दी।

बाउंसर ने मुखर्जी नगर स्थित पैरामाउंट कोचिंग सेंटर के निदेशक राजीव सौमित्र की पत्नी नीतू सिंह की जमकर पिटाई की। यह पूरी मारपीट सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पूरी मारपीट के दौरान महिला बचाओ-बचाओं की आवाज भी लगाती है लेकिन पास में खड़ा पूरा स्टाफ सिर्फ तमाशबीन बना रहता और मौका मिलते ही सभी लोग वहां से रफू चक्कर हो गए। हालांकि एक महिला मदद के लिए भी आगे आई लेकिन इस पिटाई को देखकर वो भी सहम गई।


दरअसल, आरोपों के अनुसार नीतू सिंह अपनी एक महिला साथी के साथ पति से मिलने आई थीं। लेकिन, लेडी बाउंसर ने उन्हें मिलने से रोक दिया। इसी को लेकर विवाद हो गया था। विवाद आगे बढ़ गया और हाथापाई शुरू हो गई। इसीबीच महिला बाउंसर ने मालिक की पत्नी पर जामकर लात घूंसे बरसाए। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक पैरामाउंट के निदेशक और उनकी पत्नी के बीच कोर्ट केस चल रहा है। पत्नी मिल ना पाए इसीलिए निदेशक राजीव ने बाउंसर तैनात की हुई है।

दोनों पति और पत्नी के बीच वैवाहिक विवाद ही नहीं है बल्कि कारोबारी विवाद भी है। इसी वजह से राजीव ने अपने अपने इंस्टिट्यूट पर लेडी बाउंसर की तैनाती की हुई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it