Archived

बंगलुरुः स्कूल की छुट्टी थी वरना क्या करता ये तेंदुआ!

Special News Coverage
8 Feb 2016 4:18 AM GMT

lepard
बंगलुरु
बंगलुरु के विबग्योर स्कूल में रविवार सुबह घुस आए तेंदुए को आख‍िरकार वन विभाग के अधि‍कारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया गया है। दिनभर इस तेंदुए ने पूरे स्कूल परिसर में जमकर आतंक मचाया। हालांकि छुट्टी की वजह से बच्चे स्कूल में नहीं थे, लेकिन इसने 6 लोगों को घायल कर दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
tendua-612x400

सीसीटीवी में कैद आतंद

तेंदुए की तस्वीरें स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई हैं, जिसमें वो स्कूल परिसर में घूमता नजर आ रहा है। स्वीमिंग पूल के पास उसकी तस्वीर लेने गए कैमरामैन पर तेंदुए ने हमला कर दिया और इसका भी वीडियो सामने आया है।

2016_2img07_Feb_2016_PTI2_7_2016_000245B-700x400
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले उसने कैमरामैन को नीचे गिराकर उसके हाथ को अपने मुंह में जकड़ लिया। कैमरामैन किसी तरह खुद को बचाने में कामयाब रहा। इसके बाद तेंदुए ने वहां से भागने की कोशिश की और इस दौरान उसके रास्ते में जितने लोग आए, वो सब पर हमला करता रहा।





वन विभाग को चकमा

तेंदुए के स्कूल में घुसने की जानकारी वन विभाग को भी दी गई। टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया, लेकिन वो कर्मियों को चकमा देकर वहां से भागने में कामयाब रहा। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया. गनीमत रही कि जिस वक्त तेंदुआ स्कूल में घुसा, उस वक्त वहां बच्चे नहीं थे। रविवार को छुट्टी की वजह से स्कूल खाली था। हालांकि उस वक्त कुछ स्कूल स्टाफ मौजूद था, जिनमें से कुछ तेंदुए के हमले का शिकार हो गए।



Next Story