Home > Archived > बिहारः तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़े LJP नेता राकेश के पिता की 27 गोली मारकर हत्या

बिहारः तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़े LJP नेता राकेश के पिता की 27 गोली मारकर हत्या

 Special News Coverage |  5 Feb 2016 12:42 PM GMT

Bihar Murder
पटना
बिहार के पटना जिले के राघोपुर के दियारा इलाके में लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) नेता बृजनाथ सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। बृजनाथ लोकजन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान के खास लोगों में से थे। इस हत्या से पूरे दियारा इलाके में सनसनी फैल गई है।
बिहारः तेजस्वी के खिलाफ चुनाव लड़े LJP नेता राकेश के पिता की 27 गोली मारकर हत्या
एक-47 से 27 गोली बृजनाथ सिंह के शरीर पर दागी
शुक्रवार को दिनदहाड़े हुई गैंगवार से इलाके में दहशत का माहौल है। एक-47 से 27 गोली बृजनाथ सिंह के शरीर पर दागी गई है। घटना राघोपुर के कच्ची दरगाह के पास की है। कुछ दिन पहले भी इस इलाके में राजद नेता की हत्या हुई थी। कच्ची दरगाह पीपा पुल के पास गैंगवार में एके-47 लैस अपराधियों ने बृजनाथ सिंह सहित तीन को गोलियों से भूना है। गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटनास्थल से एके-47 के 27 खोखे बरामद किये गये हैं। गाड़ी में बृजनाथ की पत्नी व बेटा भी थे। उन्हें भी गोली लगने की खबर है।


बेटा लड़ा था तेजस्वी के खिलाफ चुनाव
बिहार विधानसभा 2015 के चुनाव में बाहुबली बृज़नाथी सिह का पुत्र इंजीनियर राकेश रौशन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे पुत्र बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था।


पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी के खिलाफ भी लड़ चुके थे चुनाव

लोजपा नेता बृजनाथ सिंह राबड़ी के खिलाफ भी राघोपुर से चुनाव लड़ चुके हैं। अब यह क्षेत्र बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का है। क्षेत्र में बृजनाथ सिंह को लोग बृजनाथी के नाम से बुलाते थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top