Top
Home > Archived > सपा सुप्रीमों मुलायम ने सालों बाद सिनेमा हॉल में देखी ये फिल्म

सपा सुप्रीमों मुलायम ने सालों बाद सिनेमा हॉल में देखी ये फिल्म

 Special News Coverage |  27 Jan 2016 8:58 AM GMT

Mulayam


लखनऊ : सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव राजधानी में स्तिथ वेव मॉल में मूवी देखने पहुंचे और वहां 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म देखी। कई फिल्मफेयर अवॉर्ड पा चुकी यह फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स की खूब तारीफें बटोरी चुकी है। खबर है कि मुलायम सिंह ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से थोड़ा समय निकालकर यह फिल्म देखी।

शो शाम 5:45 बजे खत्म हुआ और मुलायम सिंह मुस्कुराते बाहर निकले। जब वहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने उनसे फिल्म के विषय में पूछना चाहा तो हाथ हिलाकर उन्होंने ये संकेत दिया कि उन्हें फिल्म अच्छी लगी।


शहर से दूर वेब मल्टीप्लेक्स में अचानक से पुलिस बल बढ़ा दिया गया। वहां पहुंचेे हुए लोगों ने इसका कारण जानना चाहा तो मालूम हुआ कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव फिल्म बाजीराव मस्तानी देखने वहां पहुंच रहे हैं। इसके बाद तो वहां पहुंचे फिल्म प्रशंसकों और दर्शकों के खुशी का ठिकाना न रहा। सभी मुलायम सिंह यादव वाले शो की टिकटें खरीदने लगे और देखते ही देखते सभी टिकटें बिक भी गई।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म देखने के लिए वह एक मॉल गए और पार्टी के एक नेता ने कहा कि करीब 20 साल बाद उन्होंने कोई फिल्म इस तरह सिनेमा हॉल में बैठकर देखी है।

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने बीते दिनों ​हीरो रणवीर सिंह और हिरोइन दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी को टैक्स फ्री कर दिया था। जब फिल्म की स्टारकास्ट ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it