Top
Breaking News
Home > Archived > मुजफ्फरनगर : MMS एवं ब्लैकमेलिंग प्रकरण में प्रशासन की सांस फूली

मुजफ्फरनगर : MMS एवं ब्लैकमेलिंग प्रकरण में प्रशासन की सांस फूली

 Special News Coverage |  17 Jan 2016 1:10 PM GMT




मुजफ्फरनगर (खताैली) सुनील कुमार सैनी : कैलावडा एमएमएस एवं ब्लैकमेलिंग प्रकरण में प्रशासन की सांस फूलती नजर आ रही है। शांति व्यवस्था काें अफसराें ने पीएससी बल के साथ गांव में डाला डेरा डाला हुआ है। एसडीएम प्रियंका निरंजन ने पीडिता व परिजनाें से मिलकर हरसंभव मदद आैर आराेपियाें पर कडी कारवाई का आश्वासन दिया है। आराेपी पक्ष मकानाें की ताला बंदी कर फरार' गलियाें में सन्नाटा पसरा पड़ा है। वहीं फरार आराेपियाें की गिरफ्तारी न हाेने से एक समुदाय के लाेगाें में आक्राेश व्याप्त है।


गाैरतलब है कि उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में छपरा गाँव की आशा के साथ गैंग रेप का एमएमएस और आत्महत्या की घटना से जनपद-भर की आशाएं आहत है। वह जिला अस्पताल समेत बुढाना' खताैली' जानसठ आदि सामूदायिक अस्पतालाें धरनारत हैं। उनकी मांग है कि पुलिस आशाआें काे डयूटी के दाैरान पू्र्ण सुरक्षा दें।


एमएमएस व ब्लैकमेलिंग प्रकरण से माहाैल गरमा गया
उधर' गांव कैलावडा में एक समुदाय की युवती का रेप एमएमएस व ब्लैकमेलिंग प्रकरण ने माहाैल गरमा दिया। हालांकि खताैली पुलिस पीडिता की तहरीर पर गांव कैलावडा निवासी दूसरे समुदाय आराेपी इरशाद समेत दाे युवकाें के विरुद्द रेप व वीडियाें करने का केस दर्ज कर गिरफ्तारी काे उनके ठिकानाें पर दबिश दे रहीं है।

वही यह घटना भी दाे समुदाय से जुडी है। जिससे हिंदू संगठन समेत उक्त गांव के एक समुदाय के लाेगाें में आक्राेश है। इस प्रकरण में शांति व्यवस्था कायम रखना पुलिस-प्रशासन के लिए चुनाैती से कम नहीं है।



वहीं, गांव में भारी पुलिस बल काे देख लाेग अपने घराें में दुबके नजर आए आैर गांव की गलियाें में सन्नाटा पसरा रहा। वहीं इंस्पेक्टर संजीव शर्मा का कहना है कि रेप व वीडियाें वायरल के आराेपियाें काे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूर्णतया; गांव में शांति कायम है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it