Home > Archived > 'आप' में शामिल हुए मशहूर पंजाबी कॉमेडियन गुरप्रीत 'घुग्गी'

'आप' में शामिल हुए मशहूर पंजाबी कॉमेडियन गुरप्रीत 'घुग्गी'

 Special News Coverage |  10 Feb 2016 8:18 AM GMT

'आप' में शामिल हुए मशहूर पंजाबी कॉमेडियन गुरप्रीत 'घुग्गी'


चंडीगढ़ : जैसे-जैसे पंजाब में विधानसभा चुनाव पास आ रहे है, वैसे-वैसे राजनीतिक दल अपना कुनबा बढ़ाने में लगे है। पंजाब में जीत का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी हर एक कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में बुधवार को मशहूर पंजाबी कॉमेडियन व कलाकार गुरप्रीत घुग्गी 'आप' में शामिल हुए। इस अवसर पर आप नेता संजय सिंह व सांसद भगवंत मान के साथ ही अन्य नेता उपस्थित थे।

'आप' में शामिल होने के बाद घुग्गी ने कहा कि मैं पंजाब के हालातों को देखकर पॉलिटिक्स में आया हूं। नहीं तो राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं था। गुरदासपुर के रहने वाले घुग्गी द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी कॉमेडी से लोकप्रिय हुए। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है। उन्होंने सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, रेस के अलावा कई पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है।


गुरप्रीत घुग्गी ने कहा कि पंजाब की धरती ने उन्हें बहुत कुछ दिया है लेकिन आज नशे ने पंजाब की जो हालत कर दी है, उसने उनके दिल को झंझोड़ कर रख दिया है। घुग्गी ने कहा कि नशा पंजाब के नौजवानों की सिर्फ जान ही नहीं ले रहा बल्कि इस कारण जिंदा नौजवान भी लाशें बन गर्इ हैं, नपुंसक बन गए हैं।

घुग्गी ने आगे बोलते कहा कि आज नशे के कारण पंजाब के 10 से 4 घरों में तलाक हो रहे हैं और लोगों की खुशियों को ग्रहण लग रहा है। अदाकार के तौर पर उन्होंने नशें के खिलाफ काफी आवाज उठार्इ है लेकिन लोगों तक यह आवाज पहुंचाने के लिए उन्हें एक मंच चाहिए था, जहां वह लोगों का दर्द सामने ला सके, जो कि उन्हें आम आदमी पार्टी ने दिया है।

उल्लेखनीय है कि कॉमेडियन भगवंत मान ने भी पंजाब में आप का दामन थामा था। लोकसभा चुनाव में पार्टी को सिर्फ पंजाब में ही जीत मिली थी और उसके चार सांसदों में से एक भगवंत मान भी हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top