Archived

देश के मशहूर बैचलर राहुल गाँधी की बजेगी शहनाई जल्द - सूत्रों से

Special News Coverage
8 March 2016 2:07 AM GMT
11rahul-modi-shake-hands2
इलाहाबाद
देश के सबसे मशहूर बैचलर राहुल गांधी जल्द ही घोड़ी चढ़ सकते हैं। जल्द ही उनके पैतृक आवास आनंद भवन में उनकी शादी की शहनाई बज सकती है। यह हम नहीं बल्कि सोनिया गांधी का बार-बार आनंद भवन दौरा बता रहा है। सोनिया गांधी एक माह के अंदर दो बार इलाहाबाद आ चुकी हैं और कुछ खास लोगों को छोड़कर किसी से भी नहीं मिलीं। ऐसे में कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

दरअसल, सोनिया गांधी 12 फरवरी को आनंद भवन आई थीं। एक दिन रुकने के बाद वे दिल्ली चली गई थीं। तब लगा था कि यूपी के सियासी समीकरण बदलने वाले हैं। इसके बाद सोनिया फिर सोमवार को इलाहाबाद पहुंची। एक घंटे तक उन्होंने आनंद भवन में समय बिताया। इसके बाद कयासों के बाजार गर्म हो गए।


एक विदेशी युवती के साथ सोनिया
सोनिया गांधी एक विदेशी युवती के साथ आनंद भवन पहुंची हैं। सूत्रों की मानें तो यह वही युवती है, जिसकी तस्वीर एक बार राहुल गांधी साथ वॉयरल हुई थी। इस युवती के आनंद भवन आते ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गय।

अब राहुल की भी आनंद भवन से होगी शादी
सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी की शादी भी आनंद भवन से ही हो सकती है। सोनिया का बार-बार दौरा कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है।

बिल्कुल गुप्त रखा दौरा
सोनिया का इलाहाबाद दौरा बिल्कुल गुप्त रखा गया। न तो इसकी जानकारी प्रशासन के पास थी और न ही किसी कांग्रेसी नेता को। सोनिया अचानक आनंद भवन पहुंचीं।

आयरन लेडी इंदिरा गांधी की शादी भी आनंद भवन में शादगी पूर्वक हुई थी। 16 मार्च 1942 को फिरोज गांधी से वे परिणय सूत्र में बंधी थी।

Share this:
Next Story