Top
Breaking News
Home > Archived > प्रभु को खबर करते ही 30 मिनट शराबी को ट्रेन से उतारा नीचे

प्रभु को खबर करते ही 30 मिनट शराबी को ट्रेन से उतारा नीचे

 Special News Coverage |  20 Jan 2016 9:57 AM GMT

Suresh Prabhu
जबलपुर
रेल मंत्री सुरेश प्रभु द्वारा ट्विटर के जरिये रेल यात्रियों को मदद पहुंचाने की खबरें लगातार चर्चा में आ रही हैं। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने यात्रियों की कई समस्याओं को ट्वीट से हल किया है। चलती ट्रेन में बच्ची को दूध पहुंचाने का मामला हो, बुजुर्ग के लिए इलाज का इंतजाम या मनचलों की हरकतों पर लगाम लगाना। एक ट्वीट पर मदद पहुंच जाती है।

ऐसा ही एक बाकया सोमबार को जबलपुर से मुंबई के लिए रवाना गरीब रथ में सामने आया। नरसिंहपुर के पास जी-7 कोच की 22 नंबर बर्थ पर यात्री रतन कुमार शराब पी रहा था। एक यात्री ने इसकी शिकायत तत्काल रेल मंत्री के ट्विटर एकाउंट पर कर दी। शिकायत करने के बाद एक्शन लेने में 30 मिनट से भी कम का समय लगा और उसे ट्रेन से उतार दिया।


जानकारी मुताबिक पैसेंजर ने 8.40 पर शिकायत को लेकर ट्वीट किया। रेलवे बोर्ड से जबलपुर मंडल के कंट्रोल रूम पर खबर पहुंचते ही इसकी जानकारी ट्रेन में घूम रही आरपीएफ को मिली। रात तकरीबन 9.10 पर आरपीएफ स्क्वॉड शराबी यात्री के पास जा पहुंची। स्क्वॉड जब यात्री के पास पहुंची तो वो शराब पी रहा था। जवानों से उसे हिदायत दी, लेकिन जब वो नहीं माना तो आरपीएफ ने उसे ट्रेन से उतार पिपरिया आरपीएफ थाने के हवाले कर दिया।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it