Top
Home > Archived > श्री श्री रविशंकर के स्कुल में की कर्मचारी ने आत्महत्या

श्री श्री रविशंकर के स्कुल में की कर्मचारी ने आत्महत्या

 Special News Coverage |  14 March 2016 11:31 AM GMT

Art Of Living Founder Sri Sri Ravi Shankar Addresses Media In Bhopal
नॉएडा

आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर के यूपी के नोएडा स्थित श्री श्री रविशंकर विद्या मंदिर में रविवार को एक 22 साल के युवक का शव फंखे से लटका मिला है। घटना उस वक्त की है जब श्री श्री का विश्व संस्कृति महोत्सव चल रहा था। पुलिस के मुताबिक राजकुमार नाम का यह शख्स सेक्टर-48 स्थित स्कूल में बतौर सफाई कर्मचारी काम कर रहा था। यह तीन महीने से इस स्कूल में कार्यरत था। स्कूल के सभी कर्मचारी यमुना नदी के किनारे चल रहे विश्व संस्कृति महोत्सव में गए हुए थे। घटना के वक्त स्कूल में राजकुमार, दो सिक्यूरिटी गार्ड और एक महिला मौजूद थीं।



पूछताछ में पता चला है कि राजकुमार को शनिवार रात आठ बजे आखिरी बार देखा गया था। साथ ही सिक्यूरिटी गार्ड्स ने बताया कि वह ग्राउंड फ्लोर पर ही बिस्तर डालकर सो जाता था। स्कूल की चाबी उसी के पास होती थी। लेकिन रविवार सुबह जब राजकुमार नहीं दिखा तो उसे ढूढ़ा गया। गार्ड्स ने उसके मोबाइल नंबर पर कई बार कॉल किया, लेकिन फोन पिक नहीं हुआ। सुबह करीब दस बजे एक स्कूल कर्मचारी पहुंचा तो उसने देखा कि राजकुमार फर्स्ट फ्लॉर पर फंखे से लटका हुआ है। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर शव अपने कब्जे में ले लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it