Top
Home > Archived > गणतंत्र दिवस के मौके पर जालंधर में मिला बम

गणतंत्र दिवस के मौके पर जालंधर में मिला बम

 Special News Coverage |  26 Jan 2016 1:10 PM GMT


जालंधर :भाषा: गणतंत्र दिवस के मौके पर जालंधर में मिला बम। जालंधर सिटी में गणतंत्र दिवस के मौके पर आज एक बम नुमा चीज मिली जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस का श्वान दस्ता तथा बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया।


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के जालंधर पठानकोट राजमार्ग पर स्थित सराभा नगर इलाके में एक कबाडी की दुकान पर बम होने की सूचना पुलिस को मिली। इस बात का पता चलते ही राज्य सरकार के मुख्य संसदीय सचिव के डी भंडारी सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए बम निरोधक दस्ता तथा श्वान दस्ते को भेजा गया है।


उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर यह बम नुमा चीज है वहां से एक किलोमीटर के इलाके को पुलिस ने खाली करा लिया है और बम होने की जांच की जा रही है।

अधिकारी ने यह भी बताया कि प्राथमिक जांच में यह भी पता चला है कि शहर के पठानकोट चौक पर स्कूटर सवार व्यक्ति को एक बोरी मिली जिसमें यह बमनुमा चीज रखी हुई थी। पास ही एक मोबाइल भी पडा था। व्यक्ति ने मोबाइल उठाया और बोरी को स्कूटर पर रख कर कबाडी के पास ले गया।

उन्होंने बताया कि बोरी में से जैसे ही उस वस्तु को निकाला गया, चलती घडी देखकर उसने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल, लाने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पायी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बमनुमा चीज में एक घडी लोहे की तार से बांधी गयी है, उसमें अलग अलग रंगों की तार भी लगी है। पुलिस ने बम होने से अभी तक इंकार नहीं किया है। इस बीच पठानकोट जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it