Home > Archived > सपा के जिला कार्यालय में रंगरेलि‍यां मनाते पकडे गए युवक और युवती

सपा के जिला कार्यालय में रंगरेलि‍यां मनाते पकडे गए युवक और युवती

 Special News Coverage |  7 April 2016 10:23 AM GMT

 रंगरेलि‍यां


हापुड़ : समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय में बुधवार को पुलि‍स ने रंगरेलि‍यां मनाते एक युवक और युवती को पकड़ा। दरअसल, वहां कुछ लोगों को जानकारी मिली कि जिला ऑफिस में लडक़े-लड़कियां रंगरलियां मना रहे हैं। तभी सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल आजाद, इकबाल कुरैशी, संजय यादव तथा श्याम सुन्दर भुर्जी अवसर पर उपस्थित हुए। इस मसले की खबर लगते की मीडियाकर्मी भी वहां पर उपस्थित हुए।

अनिल ऑफिस के बाहर लगा लॉक खोलकर भीतर गए। उन्होंने देखा कि लडक़े-लड़कियां छिपे हुए थे। जिन्हें कार्यकर्ताओं ने ढूंढकर ऑफिस से बाहर निकाला। कार्यकर्ताओं ने लडक़े-लड़कियों को पुलिस के हाथो दे डाला। घटना की सूचना मिलते ही ऑफिस पर सपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया।


जानकारी के अनुसार दिल्ली रोड स्थित एसएसवी डिग्री कॉलेज के निकट समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय स्थित है। मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा सपा के सभी प्रकोष्ठ व जिला कार्यकारिणी भंग होने के कारण कार्यालय अधिकांश समय बंद रहता है। पिछले कई दिनों से पार्टी कार्यालय में अय्याशी होने की सूचना मिल रही थी।

वरिष्ठ सपा कार्यकर्ता अनिल ने जिलाध्यक्ष किशन सिंह तोमर पर जुर्म लगाया है। उन्होंने कहा कि जब से किशन जिलाध्यक्ष बने हैं, जिले में पार्टी का जनाधार गिरता जा रहा है। पार्टी विरोधी काम बढ़ते जा रहे है।

वहीं, जिलाध्यक्ष किशन सिंह तोमर का कहना है कि मामला गंभीर है। कार्यालय पर ऐसी हरकत हुई है तो गलत है। वह पार्टी कार्य से लखनऊ में हैं। मामले की जांच कर लिप्त कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top