Archived

सपा ने नहीं दिया ध्यान, तो इतने जिलों में हारेगी जिला पंचायत का चुनाव!

Special News Coverage
27 Dec 2015 10:15 AM GMT
akhilesh-yadav

लखनऊः समाजवादी पार्टी को आने वाले जिला पंचायत में भितरघात से लगभग दो दर्जन जिलों में हार जायेगी। इन जिलों में भितरघात से पार्टी की छवि पर खासा असर पड़ेगा। सपा सुप्रीमो ने इस चुनाव को अपने हाथों में लेकर यूपी का प्रभार वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव को सौंप दिया है। लेकिन परेशानियाँ कम होने का नाम नहीं ले रही है।

सैफई महोत्सव का रंगारंग आगाज, सीएम नहीं पहुंचे

कल पार्टी ने अपने तीन वरिष्ठ युवा नेताओं को बाहर का रास्ता दिखया है। लेकिन ये युवा सीएम अखिलेश के दाहिने हाथ माने जाते रहे है, खबर तो यहाँ तक है की अखिलेश इस निष्काशन के चलते सैफई महोत्सव में कल भी नहीं हुए शामिल और आज भी नहीं जा रहे है।

अखिलेश के मंत्री फरियादी से वोले, जाति के हो नहीं तो उठवाकर फेंकवा देता
अगर अंतर कलह की बात करें तो सपा को गौरखपुर, लखनऊ, बाराबंकी, फैजाबाद, एटा, फर्रुखाबाद,उन्नाव,महोबा, आजमगढ़,जौनपुर,सीतापुर, चंदौली,
संतकबीर नगर, बरेली, मथुरा, मुजफ्फरनगर, शाहजहांपुर, अमरोहा, बिजनौर, गौंडा सहित कई जिले शामिल है। इन जिलों में पार्टी ने अपना मंतब्य ठीक नही कर पाई तो हारना भी जरूरी है।

सीएम अखिलेश ने दिए संकेत, पार्टी में गुटबाजी बर्दाश्त नहीं,कैबिनेट मंत्री को मिली चेतावनी

पार्टी इस हार से बचने के लिए कारगर कदम उठाएगी तभी साख बच पाएगी। हालंकि पार्टी ने इस चुनाव में प्रत्येक जिले में गडबड़ी के चलते एक प्रभारी की नियुक्ति की है।
Next Story