Archived

रेप MMS प्रकरण: मंत्री संजीव बालियान ने कहा, गिरफ्तार कर सामाजिक हत्याराें पर लगाओ रासुका

Special News Coverage
20 Jan 2016 2:22 PM GMT
Sanjeev Balyan BJP


मुजफ्फरनगर (खताैली) सुनील कुमार सैनी : भारत सरकार में कृषि राज्य मंत्री डा. संजीव बालियान ने बुधवार काे काेतवाली क्षेत्र के गांव कैलावडा में पीडिता के परिवार व एक समुदाय के लाेगाें से मुलाकात की। मंत्री ने परिवार से इस घटना की जानकारी ली।

एसएसपी केबी सिंह से फाेन पर बात की और सीआे जाेग्रेंद्र लाल काे नामजद फरार चार आराेपियाें काे तीन दिन में गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया।

बालियान ने पत्रकाराें काे बताया जनपद में 'छपरा' संधावली व कैलावडा की शर्मनाक MMS वायरल घटना नें माहाैल गरमा दिया है। उन्हाेंने इस तरह की घटनाआें काे सामाजिक हत्या करार दिया। साथ ही पुलिस प्रशासन से आराेपियाें पर एनएसए लगाने की मांग की।एेसा न हाेने पर संभावित महापंचायत की चेतावनी दी।

बता दें कि विगत छह दिन पूर्व दूसरे समुदाय के आराेपी इरशाद व नजर ने फरार चार साथियाें के साथ एक समुदाय की पीडिता का रेप कर एमएमएस बनाया था। इसके बाद पीडिता व परिवार काे जान की धमकी देकर 50 हजार एेठे थे। आैर 1लाख की डिमांड पूरी न हाेने पर रेप MMS सोशल साइट व व्हाट्सप्प पर वायरल कर दिया था। उक्त प्रकरण से गांव में तब से सांप्रदायिक माहाैल गरमाया है। शांति व्यवस्था काे पीएसी बल तैनात है।
Next Story