Top
Home > Archived > महिला विधायक लक्ष्मी गौतम ने सरेआम इंस्पेक्टर को लगाई फटकार, देखें VIDEO

महिला विधायक लक्ष्मी गौतम ने सरेआम इंस्पेक्टर को लगाई फटकार, देखें VIDEO

 Special News Coverage |  17 March 2016 8:01 AM GMT

MLA laxmi gautam scold inspector


संभल (नई दिल्ली) : यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी की विधायक लक्ष्मी गौतम एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार एक महिला की शिकायत पर उन्होंने एक इंस्पेक्टर को सरेआम बुरी तरह फटकार लगाई है। दरअसल, एक पीड़ित महिला ने विधायक से फरियाद लगायी कि जब वह अपना रिपोर्ट लिखाने थाने में गयी थी तो थानेदान ने उसके साथ काफी बुरा बर्ताव किया। महिला का आरोप है कि उसकी शिकायत भी नहीं लिखी गयी और उसे वहां से भाग जाने को बोला गया।


पीड़ित महिला ने विधायक से इस बात की शिकायत एक सामूहिक कार्यक्रम में की। संयोग से उस समय कार्यक्रम में इंस्पेक्टर भी मौजूद थे। बस फिर क्या था, विधायक ने सरेआर इंस्पेक्टर को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।

देखें वीडियो :



इंस्पेक्टर सिर झुकाए सब सुनते रहे। उन्होंने बाद में महिला की शिकायत लिखी। विधायक ने इंस्पेक्टर से कहा कि आपको शर्म नहीं आती किसी शिकायतकर्ता के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं। विधायक ने कहा कि इस महिला की जगह अगर आपकी मां होती तो उसके साथ भी ऐसा ही व्यवहार करते। आपको बता दें कभी अपने पति को चप्पल से पीटने को लेकर सुर्खियों में आई चंदौसी की सपा विधायक लक्ष्मी गौतम समय-समय पर चर्चा में आ ही जाती हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it