Archived

सपा ने किये जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी घोषित, इटावा से मुलायम के पौत्र अभिषेक यादव

Special News Coverage
14 Dec 2015 12:43 PM GMT
shivpalyadav

लखनऊः आज जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की सूची यूपी सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने लखनऊ में जारी की। सूची जारी करते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में जनता ने जो हमारा साथ दिया है उसका हम तहेदिल से आभार व्यक्त करते है और आशा रखते है की आने वाली 2017 की सरकार भी सपा की बनाने की इच्छा आपने ठान ली है।

आज जारी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची में आगरा से श्रीमती कुशल यादव को टिकट, अलीगढ़ से दीपक चौधरी को टिकट, एटा से राजकिशोर , कासगंज से श्रीमती बसु यादव को टिकट मिला। तो फिरोजाबाद से विजय प्रताप सिंह को टिकट, मैनपुरी से राहुल यादव, मथुरा से सुनीता, हाथरस से ओमवती यादव, कानपुर देहात से राम सिंह यादव, कानपुर नगर से पुष्पा कटियार, फर्रूखाबाद से शगुना कठेरिया, कन्नौज से शिल्पी कटियार, औरैया से राजवीर सिंह यादव, झांसी से श्रीमती प्रतिमा, जालौन से फरहा नाज होंगी उम्मीदवार।


हमीरपुर से सांसद धर्मेंद्र यादव की रिश्तेदार वंदना यादव को, महोबा से ममता यादव,चित्रकूट से मैना देवी यादव, इलाहाबाद से रेखा सिंह,,फतेहपुर से किरन देवी, प्रतापगढ़ से उमाशंकर यादव, कौशाम्बी से मधुपति, वाराणसी से अपराजिता सोनकर, जौनपुर से राजबहादुर, चंदौली से संतोष कुमार,मिर्जापुर पूनम पटेल,भदोही से काजल यादव को टिकट, आजमगढ़ से प्रमोद यादव होंगे प्रत्याशी।


गोरखपुर से गीतांजलि यादव,देवरिया से रामप्रवेश यादव, कुशीनगर से हरीश राणा, महराजगंज से जितेन्द्र यादव, गाजीपुर में अभी घोषित नहीं, मऊ में अभी टिकट नहीं।

संतकबीरनगर से संतोष यादव,गोंडा से पूर्व मंत्री योगेश प्रताप की पत्नी को टिकट, बस्ती से मंत्री राजकिशोर के बेटे देवेंद्र को टिकट, सिद्धार्थनगर से गरीब दास,बहराइच से नदीम मन्ना, फैजाबाद से श्वेता सिंह,अंबेडकरनगर से सुधीर सिंह, श्रावस्ती,बलरामपुर पर निर्णय नहीं।


लखीमपुर खीरी से बंशीधर, हरदोई से मीरा,रायबरेली से प्रभात साहू, उन्नाव से ज्योति रावत, बरेली से संजय दयाल, बदायूं से मधु चंद्रा, पीलीभीत से आरती, मुरादाबाद से शलिता,संभल से सोनम, बिजनौर से मंत्री मनोज पारस की पत्नी नीलम पारस को, अमरोहा से सकीना बेगम, मेरठ से अतुल प्रधान की पत्नी सीमा को टिकट।

गाजियाबाद से एमएलसी आशू मलिक के भाई नूर हसन को टिकट, हापुड़ से अनीता देवी, बुलंदशहर से हरेन्द्र यादव, बागपत से मिथिलेश चौधरी, शामली से सैफाली चौहान को टिकट मिला, इटावा से मुलायम के पौत्र अभिषेक यादव को मिला टिकट। तो बाराबंकी, लखनऊ श्रावस्ती,बलरामपुर,गाजीपुर और मऊ पर अभी निर्णय नहीं हो सका है।
Next Story