Top
Home > Archived > किडनैप हुए SP सलविंदर पर 5 कांस्‍टेबल महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप

किडनैप हुए SP सलविंदर पर 5 कांस्‍टेबल महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप

 Special News Coverage |  7 Jan 2016 8:33 AM GMT

SP Salwinder Singh

पठानकोट (पंजाब) : पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले से पहले किडनैप हुए SP सलविंदर पर जांच एजेंसियों ने निगाह गड़ा दी है। मामले में उनकी संदिग्‍ध भूमिका सामने आने के बाद एनआईए उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। किडनैप हुए SP सलविंदर पर 5 कांस्‍टेबल महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप है।

इसी बीच सलविंदर सिंह के बारे में एक और सनसनीखेज जानकारी सामने आ रही है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार एसपी सलविंदर यौन शोषण के आरोपों से भी घिरे हैं। जिसमें उनके खिलाफ जांच जारी है।


एसपी सलविंदर सिंह के खिलाफ यह आरोप पांच महिला कांस्‍टेबल्‍स ने लगाया है। आरोप है कि गुरदासपुर में एसपी रहने के दौरान सलविंदर उन पर अश्लील कमेंट करते थे।

इसके बाद कांस्टेबल्स ने डीजीपी को शिकायत भेजकर सलविंदर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। डीजीपी ने शिकायत के आधार पर आईजी गुरप्रीत कौर देव को इसकी जांच करने के लिए कहा था। मिली जानकारी के अनुसार देव के गुरदासपुर आने पर कांस्टेबल्स ने अपनी शिकायत को उनसे बताया था।

उनमें से एक ने बताया था कि एसपी सिंह ने कुछ दिन पहले अपने दफ्तर में बुलाया था और कहाकि मैं अपने साथी कांस्‍टेबल के साथ क्‍यों खड़ी थी और क्‍या मैं उसके साथ रिलेशन में थी। मेरे विरोध करने पर उन्होंने मुझे बाहर निकलवा दिया।

पुलिस के अनुसार देव ने पांचों के बयान दर्ज कर लिया है। हालांकि एसपी सिंह का बयान दर्ज होना अभी बाकी है। वहीं एसपी सिंह का कहना है कि वो निर्दोश हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it