Breaking News
Home > Archived > दिल्ली में रफ़्तार का कहर : मर्सिडीज कार ने एक को कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

दिल्ली में रफ़्तार का कहर : मर्सिडीज कार ने एक को कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

 Special News Coverage |  7 April 2016 5:55 AM GMT

Car Accident


नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला। सोमवार को एक मर्सिडीज कार ने बिजनेसमैन को कुचल दिया था। आश्चर्य़ की बात है कि कार एक नाबालिग चला रहा था। इस हादसे में सिद्धार्थ शर्मा (32 साल) नाम के एक शख्स की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, मृतक सिद्धार्थ शर्मा एक निजी कंपनी के मार्केटिंग प्रमुख थे। अमेरिका की स्ट्रेटफोर्ड यूनीवर्सिटी से संबंद्ध एक संस्थान से व्यावसायिक पाठ्यक्रम कर रहे थे। सोमवार की रात करीब 8.55 मिनट पर उनके एक दोस्त ने उन्हें सिविल लाइंस में एक रेस्तरां के पास छोड़ा था। सड़क पार करते समय तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस बेकाबू कार को 17 साल का स्कूली छात्र चला रहा था, जो अपने दोस्तों के साथ कथित तौर पर 12 की परीक्षा खत्म होने को सेलीब्रेट करने निकला था।


सिद्धार्थ को टक्कर मारने के बाद मर्सिडीज फुटपाथ पर चढ़ गई और फ्रंट के टायर फटने की वजह से रुक गई। नाबालिग ने अपनी कार को वहीं छोड़ा और दोस्तों के साथ भाग गया। इसके बाद उसके गिरफ्तार किया गया, लेकिन कुछ ही घंटों में उसे बेल मिल गई। छात्र के पिता पर 'नाबालिग को गाड़ी चलाने के लिए इजाजत' देने का आरोप लगाया है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया।

वहीं इस पूरे मामले में मृतक की बहन शिल्पा का कहना है कि हमें इसांफ नहीं मिला। कैसे लोग थे जो मेरे भाई को मरता हुआ छोड़कर चले गए? हमें इंसाफ चाहिए। शिल्पा के मुताबिक अगर नाबलिग के हाथ में मर्सिडीज की स्टेयरिंग न होती तो उसके भाई की जान बच जाती।

डीसीपी मधुर वर्मा के मुताबिक, मृतक के परिजनों की तहरीर पर इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है। कार को जब्त कर लिया गया था। उसी के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गई। मंगलवार की शाम को नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के बाद ही हादसे की सही वजह पता चल पाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top