Top
Home > Archived > अयोध्या में शांति कायम रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी - मायावती

अयोध्या में शांति कायम रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी - मायावती

 Special News Coverage |  21 Dec 2015 9:11 AM GMT

Mayawati
नई दिल्ली: बसपा सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि यह राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि कानून व्यवस्था बनी रहे और सांप्रदायिक तनाव न फैले। कोई घटना घटती है तो राज्य सरकार की जिम्मेदारी होगी।


राज्यसभा के बाहर मीडिया से रूबरू होते हुए मायावती ने कहा कि राम मंदिर का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। कोर्ट के फैसले का इन्तजार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कोई सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने की कोशिश कर रहा है तो यह जिम्मेदारी राज्य सरकार की बनती है कि वह कानून व्यवस्था को बनाए रखे।



आपको बता दें कि मायावती रविवार को राजस्थान से 20 टन पत्थर अयोध्या पहुंचने और उनका शिलान्यास होने के मुद्दे पर बोल रहीं थी। आपको बता दें कि 8 साल बाद एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा गरमा गया है।


फैजाबाद में विहिप एक बार फिर अयोध्या को गरमाने की फ़िराक में है। राम मंदिर विवाद मामला भले ही सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन हो लेकिन विहिप और रामजन्मभूमि न्यास ने राम मंदिर निर्माण की तैयारिया फिर शुरू कर दी हैं। रविवार को 8 साल बाद राजस्थान से फिर पत्थरों का एक खेप अयोध्या पंहुचा, जंहा राम सेवक पुरम में रामजन्मभूमि ब्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने वैदिक मंत्रो के बीच शिलापूजन किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it