Top
Breaking News
Home > Archived > देश के एकमात्र झगड़ालू मुख्यमंत्री केजरीवाल है - राजीव प्रताप रुडी

देश के एकमात्र झगड़ालू मुख्यमंत्री केजरीवाल है - राजीव प्रताप रुडी

 Special News Coverage |  21 Dec 2015 5:20 AM GMT

Rudy attack kejriwal
भोपाल: मध्यप्रदेश में केन्द्रीय कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश का कलहप्रिय मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि वह खुद को पाक साफ दिखाने के लिए सब काम छोड़कर लगातार केन्द्र सरकार पर बयानबाजी करते रहते हैं जबकि उनके खुद के मुख्य सचिव भ्रष्टाचारों के आरोपों से घिरे हुए हैं।


केजरीवाल झगडालू मुख्यमंत्री
मध्यप्रदेश के परिवहन एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री भूपेन्द्र सिंह के निवास पर संवाददाताओं से चर्चा करते हुए रूडी ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल झगडालू मुख्यमंत्री हैं। वह खुद को पाक साफ़ दिखाने के लिये सब काम छोड़कर लगातार केन्द्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं जबकि उनके मुख्य सचिव भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हैं।


नेशनल हेराल्ड मामले के सवाल पर
नेशनल हेराल्ड मामले के सवाल पर उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले मे वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों से घिरे सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के पक्ष मे कांग्रेस ने जिस तरह के तेवर अख्तियार किए उससे लगता है कि वह जनता को यह जताना चाहती है कि राजनेताओं के अपराध कानून से ऊपर होते है।

असहिष्णुता को लेकर उठी बहस पर कांग्रेस जिम्मेदार
देश में असहिष्णुता को लेकर उठी बहस पर उन्होंने कहा कि इस सब के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। हाल ही में पार्टी के राजनैतिक स्वार्थ को लेकर उसने जिस तरह राज्यसभा व लोक सभा की कार्रवाई में गतिरोध पैदा किया वह भी असहिष्णुता का ही उदाहरण है।

स्रोत भाषा

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it