Top
Home > Archived > दिल्ली-कानपुर रूट की ट्रेन में आतंकी हमले की धमकी, सुरक्षा अलर्ट

दिल्ली-कानपुर रूट की ट्रेन में आतंकी हमले की धमकी, सुरक्षा अलर्ट

 Special News Coverage |  3 Jan 2016 7:31 AM GMT

train blast alert


नई दिल्ली : दिल्ली से कानपुर जा रही ट्रेनों में रविवार को धमाके की चेतावनी दी गई है। धमाके का अलर्ट मिलते ही लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस को गाजियाबाद में रोक दिया गया। करीब दो घंटे की तलाशी के बाद 9 बजे ट्रेन फिर से रवाना की गई। शनिवार को पठानकोट में अटैक के बाद सतर्कता बरती जा रही है।

दरअसल, मुंबई एटीएस ने रेलवे बोर्ड को इस बारे में जानकारी दी है। मुंबई एटीएस के मुताबिक उसे धमकी भरा ईमेल आया था, जिसमें दिल्ली-कानपुर रूट की किसी ट्रेन में बम धमाका किए जाने की धमकी दी गई है।





एएसआई ने चीफ स्टेशन मैनेजर को लिखी चिट्ठी में कहा है कि दिल्ली-कानपुर रूट की सभी ट्रेनों को पूरी जांच किए जाने के बाद ही रवाना किया जाए। दिल्ली-कानपुर रूट पर आज 25 ट्रेनें चलनी हैं। सभी को तलाशी के बाद ही रवाना किया जाएगा।

पंजाब के पठानकोट अटैक के बाद सभी सिक्युरिटी एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। शनिवार को पठानकोट के एयरबेस पर हुए अटैक में सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया था, जबकि 6 जवान शहीद हो गए थे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it