Top
Breaking News
Home > Archived > VHP नेता तोगड़िया बोले, IS के बढ़ते असर को रोकने के लिए राम मंदिर जरूरी

VHP नेता तोगड़िया बोले, IS के बढ़ते असर को रोकने के लिए 'राम मंदिर' जरूरी

 Special News Coverage |  27 Dec 2015 6:52 AM GMT



नई दिल्ली : विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगडिया ने एक बार फिर राम मंदिर का राग अलापा है। उन्होंने अजीबो गरीब तर्क देते हुए कहा कि भारत में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आईएसआईएस के प्रयास को रोकना है तो जरूरी है कि अयोध्या में राम मंदिर बने। तभी देश का विकास संभव है।

जबलपुर में वीएचपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तोगड़िया ने कहा, 'भारत में आतंकी संगठन आईएसआईएस के प्रसार को रोकना है और देश का विकास करना है तो अयोध्या में राम मंदिर का बनना जरूरी है। ' इसके पीछे तोगड़िया न तर्क दिया कि इससे आईएस की विचारधारा कमजोर होगी और देश का आर्थिक विकास होगा।


प्रवीण तोगडिया ने कहा कि, राम मंदिर बनाने का एक ही रास्ता है और वो यह कि संसद में मंदर निर्माण के लिए कानून बनाया जाए। जिस दिन राम मंदिर बनवाने का कानून बनकर पास हो जाएगा उस दिन से वो खुद मोदी की विजय के लिए झंडा लेकर घूमना शुरू कर देंगे।

वहीं प्रवीण तोगड़िया ने हिंदुओं को देश में सबसे ज्यादा उपेक्षित बताते हुए कहा कि उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। वैसे अभी तक तोगड़ि‍या के बयान पर किसी बीजेपी नेता की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it