Home > Archived > बिहार : वैशाली में एक और इंजीनियर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

बिहार : वैशाली में एक और इंजीनियर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

 Special News Coverage |  29 Dec 2015 6:48 AM GMT

bihar news


वैशाली : बिहार में दो इंजीनियरों की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि बेखौफ अपराधियों ने एक और इंजीनियर की हत्या कर दी। ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले के बराटी थाना क्षेत्र का है।

बिहार में रिलायंस कंपनी के नार्थ बिहार क्वालिटी के एक इंजीनियर अंकित कुमार झा की हत्या कर दी गई है। मृतक के पास से मिले आई कार्ड के आधार पर उसकी पहचान हो सकी। जिले के बराटी थाना अंतर्गत एनएच 103 किनारे मिली इस लाश को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस को ऐसी आशंका है कि साक्ष्य छिपाने के लिए शव को सड़क के किनारे फेंक दिया गया है।


इंजीनियर की हत्या कर अपराधियों ने शव को हाजीपुर-जंदाहा एनएच 103 के चकबीबी गांव में फेंक दिया। अंकित कुमार रिलायंस मोबाइल कंपनी के मुंबई कार्यालय में कार्यरत था। अंकित फिलहाल कंपनी की ओर से नार्थ बिहार में लगाये जा रहे फोरजी केबल नेटवर्क के काम में क्वालिटी नियंत्रण की देखरेख कर रहा था।

इस मामले में बंराटी थाना पुलिस ने अहियापुर थाना से संपर्क साधा है। हाजीपुर के बरांटी थाना के SI मनोज ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बतादें सोमवार को राज्य की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के आला पुलिस अधिकारियों को कानून व्यवस्था सुधारने का आदेश दिया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top