Home > Archived > दरभंगा : रंगदारी नहीं देने पर दो इंजीनियरों की गोली मारकर हत्‍या

दरभंगा : रंगदारी नहीं देने पर दो इंजीनियरों की गोली मारकर हत्‍या

 Special News Coverage |  26 Dec 2015 11:35 AM GMT

Bihar News



दरभंगा : बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा से है। जहां बाइक सवार अपराधियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगी एक निजी कंपनी के दो इंजीनियरों की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक दोनों इंजीनियर आज दोपहर एक बजे के करीब सड़क की मरम्मती का काम करवा रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनपर हमला बोल दिया। अपराधियों ने दोनों इंजीनियरों पर एक के बाद एक कई गोलियां दागी और वारदात को अंजाम देने के साथ ही मौके से रवाना हो गये। हमले के मारे गये दोनों इंजीनियर बिहार के बेगूसराय व औरंगाबाद के निवासी है।


स्थानीय लोगों के मुताबिक बहेड़ी थाने के शिवराम गांव के पास स्थित बेस कैंप पर कंपनी के ये दोनों इंजीनियर काम पर लगे थे। तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। बाद में घायल इंजीनियरों को डीएमसीएच पहुंचाय गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि सड़क निर्माण कर रहे इंजीनियरों से कुछ दिनों से रंगदारी की मांग की जा रही थी। उनकी ओर से इसे नजर अंदाज करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। कहा जा रहा है कि अपराधियों ने इसी कारण से इस घटना को आज अंजाम दिया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top