Archived

पत्नी ने संबंध नहीं बनाए तो पति ने 2 माह के बच्चे को जमीन में जिंदा दफनाया

Special News Coverage
29 Dec 2015 7:09 AM GMT
Father buried alive his son


रायपुर : दुर्ग के बेलदारपारा इलाके में पत्नी द्वारा संबंध बनाने से मना करने पर एक पिता की ऐसी दरिंदगी देखने को मिली जिसे पढ़ कर आप भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे। इस पिता ने अपने 2 माह के मासूम बच्चे को जमीन में जिंदा दफना दिया। इस मामले में बच्चे की मां ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

क्या है पूरा मामला :
दरअसल, आरोपी राकेश गोंड पत्नी सीमा और दो माह के बेटे के साथ दुर्ग के बेलदार पारा में रहता है। रविवार देर रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा। इस वजह से पति-पत्नी में विवाद हो गया। विवाद के बाद राकेश संबंध बनाने के लिए सीमा के पास गया। सीमा ने इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया। इसके बाद रात करीब डेढ़ बजे अपने दो माह के बेटे को लेकर राकेश घर से निकल गया, सुबह करीब चार बजे वह वापस लौटा तो बच्चा उसके साथ नहीं था।

राकेश वापस लौटा तो सीमा ने उससे बच्चे के बारे में पूछा इस पर उसने बताया कि उसने बच्चे को गटर में फेंक दिया है। आरोपी ने गटर के पास एक गड्ढे में बच्चे को फेंक उसे मिट्टी से पाट दिया था। इसके बाद वह सीमा को लेकर घटनास्थल पर गया और वह जगह दिखाई जहां उसने बच्चे को दफनाया था।

बच्चे का हाथ और टोपी मिट्टी से बाहर नजर आ रहे थे। सीमा बच्चे को निकालने लगी तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा और उसे भी जान से मारने की धमकी देने लगा। वह डरकर मौके से भाग गई और आरोपी भी फरार हो गया। इसके बाद सीमा उडिय़ा बस्ती स्थित अपने मायके गई और अपने परिजनों को सारी बात बताई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और उनके साथ वह बेलदार पारा वापस लौटी। दोपहर करीब तीन बजे बच्चे का शव बाहर निकाला जा सका।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले सीमा बच्चे को लेकर करीब 10 दिन के लिए मायके गई थी, इस वजह से भी राकेश उससे नाराज था। मृत बच्चा महज 58 दिन का था। अभी तक उसका नामकरण भी नहीं किया गया था। पुलिस ने सीमा की रिपोर्ट पर बच्चे का शव बरामद किया है। मंगलवार को बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा जिसके बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story