Top
Home > Archived > दिल्ली : कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर में फायरिंग, एक कांस्‍टेबल की मौत, दो गंभीर घायल

दिल्ली : कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर में फायरिंग, एक कांस्‍टेबल की मौत, दो गंभीर घायल

 Special News Coverage |  23 Dec 2015 7:15 AM GMT

breaking news


नई दिल्ली : दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में बुधवार की सुबह जज के सामने हुई अंधाधुंध फायरिंग में दिल्ली पुलिस के तीन जवान जख्मी हो गए। इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत की सूचना है। पुलिस ने दाे हमलावरों को हिरासत में ले लिया है।

बुधवार की सुबह स्थानीय अदालत में सुनवाई जारी थी। कोर्ट रूम नंबर 73 में चार बदमाशों ने जज के सामने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज से कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई। दिल्ली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो हमलावरों को दबोच लिया।


पूरी कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मौके पर दिल्ली के आला अफसर मौजूद हैं। पुलिस हमलावरों से पूछताछ कर रही है।

गोली चलने की आवाज़ पूरे कोर्ट परिसर में सुनाई दी। गोली की आवाज सुनते ही कोर्ट परिसर में मौजूद लोग इधर उधर भागने लगे। कोर्ट परिसर के सुरक्षित क्षेत्र में फायरिंग की इस वारदात ने सारे सुरक्षा इंतजामों पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, पुलिस ने इस बारे में कुछ नहीं बताया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it