Top
Home > Archived > अगर CBI मेरे घर छापा मारती है तो उसे सिर्फ मफलर मिलेंगे: केजरीवाल

अगर CBI मेरे घर छापा मारती है तो उसे सिर्फ मफलर मिलेंगे: केजरीवाल

 Special News Coverage |  27 Dec 2015 2:01 PM GMT

Arvind Kejriwal


नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सचिवालय पर सीबीआई छापे को लेकर व्यंग किया है। उन्होने तंज कसते हुए रविवार को कहा कि अगर सीबीआई उनके घर पर छापा मारती तो कम से कम अनगिनत मफलर मिलते।

केजरीवाल ने ऑटो परमिट में कथित अनियमितता को लेकर परिवहन विभाग के तीन अधिकारियों के निलंबन का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार इस मामले को सीबीआई के हवाले करेगी। उन्होने बताया कि तीन अधिकारियों को निलंबित किया गया है और सर्तकता विभाग को जांच के आदेश दिए गए हैं।


उन्होने कहा, ''हम इस मामले को सीबीआई को सौंपते हुए इतनी चीजें देंगे कि उन्हें सब कुछ मिल जाएगा। कुछ दिन पहले हमने उनके पास एक मामला भेजा, जिसमें एक अधिकारी के पास एक अधिकारी के पास एक किलो सोने का बिस्कुट मिला था।''

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, हाल में ही मोदी जी ने छापा मरवाया था, पर कुछ मिला नहीं। अगर वह छापा मेरे घर पर मारा जाता तो उन्हें कुछ बड़ी चीज नहीं पर अनगिनत मफलर जरूर मिलते। आपको बता दें 'आम आदमी पार्टी' ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में ‘मफलरमैन रिटर्न्‍स’ के नाम से प्रचार अभियान चलाया था।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it