Archived

खली के बाद WWE रिंग में उतरेगा ये भारतीय रेसलर, अंडरटेकर से लड़ने को है तैयार

Special News Coverage
26 Dec 2015 1:03 PM GMT
wrestler satyendra dagar


सोनीपत (हरियाणा) : सोनीपत का एक पहलवान पहलवानी की पहचान को उस अंदाज में दुनिया को दिखाने जा रहा है जिसकी धमक अभी तक दि ग्रेट खली के रूप में ही नजर आई थी। लेकिन अब सतेंद्र डागर बड़े-बड़े फाइटरों से लड़ते हुए नजर आएंगे। तीन बार हिंद केसरी बन चुके सतेंद्र अब दिल्ली में 15 जनवरी को होने वाली वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) की फाइट में चुनौती पेश करेंगे।

इस रैस्लर की लंबाई 6 फुट 4 इंच है। वो नेशनल कुश्ती के दो बार चैम्पियन भी रह चुके हैं। वो इस पल से काफी खुश हैं। और उन्होने कहा,”ये मेरे लिए काफी बड़ी बात है और मेरा पहला मुक़ाबला मेरे देश में होगा, इसकी मुझे खुशी है।

satyendra dagar

“मैं आजकल कई घंटों तक अभ्यास करता हूँ। जिम के अंदर मैं सभी प्रकार की एक्सर्साइज़ भी करता हूँ। आने वाले समय में जॉन सीना और बिग शो जैसे रैस्लर्स से लड़ने के लिए मैं सभी प्रकार से तैयार हो रहा हूँ।”

satyendra dagar

सतेंद्र ने इस बात को भी साफ कर दिया है की वो थोड़े समय के लिए यहाँ नहीं आ रहे हैं, बल्कि उनकी इरादे यहाँ काफि लंबे समय तक रहने की है। इसलिए उन्होने यहाँ तीन सालों का कांट्रैक्ट भी साइन किया है। सूत्रों के अनुसार ये एक 5 करोड़ की डील रही है।

1_1451020433

फाइट को लेकर परिवार में कुछ चिंता थी, क्योंकि इसमें मारधाड़ अधिक है। हालांकि, अमेरिका में लगातार ट्रेनिंग लेने के कारण परिजन भी अब आश्वस्त हैं।
Special News Coverage

Special News Coverage

    Next Story