Top
Home > Archived > नौवीं की छात्रा ने स्कूल के बाथरूम में बच्ची को दिया जन्म, स्कूल में हड़कंप

नौवीं की छात्रा ने स्कूल के बाथरूम में बच्ची को दिया जन्म, स्कूल में हड़कंप

 Special News Coverage |  1 Dec 2015 6:30 AM GMT

9th class girl pregnant


हैदराबाद : हैदराबाद के एक सरकारी स्कूल में ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आसपास के लगो में हड़कंप मच गया. मामला है की स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की ने स्कूल के बाथरूम में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए शिक्षक ने बताया की लड़की ने उन्हें पेट में तेज़ दर्द का कहकर बाथरूम जाने का कहा था।

इसके बाद शिक्षक के द्वारा मदद के तौर पर क्लास की एक लड़की को भी उसके साथ भेजा जब वह वापस आई तो एक हैरान करने वाली हकीकत को भी साथ लेकर आई और पता चला की उसने बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया है। आपको बता दे की हैदराबाद के मधापुरा इलाके के इस स्कूल में 20 टीचर है जिनमे से 13 महिला शिक्षक हैं।


इसके बाद भी सबसे हैरान करने वाली बात यह है की किसी को इस बात की भनक तक नही लग पाई की लड़की गर्भवती है। सूत्रों से मालूम पड़ा है की लड़की आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखती है और हमेशा अपना पेट ढंककर रखती थी। इसी कारण उसके गर्भवती होने की खबर किसी को नही लगी।

अभी तक देखा जाये तो इस मामले में शक की सुई लड़की के पडोसी पर लटक रही है, जो उसे हमेशा स्कूल छोड़ने जाता था। घटना सार्वजनीक होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it