Top
Home > Archived > बीजेपी विधायक के पोस्टर पर दिखा पाकिस्तानी झंडा, मचा बवाल

बीजेपी विधायक के पोस्टर पर दिखा पाकिस्तानी झंडा, मचा बवाल

 Special News Coverage |  31 Dec 2015 12:20 PM GMT

BJP MLA Poster Pak Flag


भोपाल : राजधानी भोपाल में पाकिस्तान के झंडे के साथ बीजेपी के विधायक विश्वास सारंग की फोटो लगे पोस्टर दिखने के बाद काफी बवाल मचा हुआ है। दरअसल, ईद मिलाद-उन-नबी के मौके पर शहर के कुछ इलाकों में नरेला के विधायक विश्वास सारंग के पोस्टर लगे दिखे। ये पोस्टर सारंग के विधानसभा क्षेत्र में लगे थे। इन पोस्टरों में सारंग, उनके स्थानीय समर्थकों जमील खान और महबूब खान के साथ ही पाकिस्तानी झंडा भी लगा हुआ था।

राजधानी पुलिस ने इस तरह के पोस्टर की कोई जानकारी नहीं होने की बात कही है, जबकि विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस बड़ा मुद्दा बनाते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत में सारंग ने कहा कि यह उनके विरोधी गुट की करतूत है। सारंग ने कहा कि वह भी अपने समर्थकों से पोस्टर लगाने के लिए नहीं कहते हैं। हालांकि ईद (24 दिसंबर) और उनका जन्मदिन (29 दिसंबर) करीब होने की वजह से समर्थकों ने अपनी तरफ से कई जगह पोस्टर और होर्डिंग जरूर लगाए है, लेकिन इस तरह के विवादित पोस्टर कतई बर्दाश्त नहीं किए जा सकते है।

बताया जा रहा है कि सारंग ने भोपाल आईजी को एक पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है 'कुछ असामजिक तत्व मुझे जोड़ते हुए गलत और अवैध मैसेज को सोशल मीडिया पर प्रचारित कर रहे हैं। इसमें मेरे फोटो के साथ आपत्तिजनक संदेश शामिल हैं, जिससे मेरा कोई सरोकार नहीं है। आपसे से गुजारिश है कि इस मामले की जांच कर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।'

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it